जदयू और राजद के बीच तल्खी लगातार बढ़ती जा रही है। - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, July 22, 2017

जदयू और राजद के बीच तल्खी लगातार बढ़ती जा रही है।

जदयू और राजद के बीच तल्खी लगातार बढ़ती जा रही है। इस दूरी को और बड़ा कर रहा है पटना के आयकर गोलंबर पर लगाया पोस्टर जिसमें लिखा है जदयू के प्रवक्ता सुशील मोदी के इशारे पर बोलते हैं ।

                  तेजस्वी यादव से सफाई  की मांग करनेवाले जदयू प्रवक्ताओं के चेहरे अब पोस्टर में चमक रहे हैं...पटना के आयकर गोलंबर पर लगाए इस पोस्टर को देखिए...जदयू के प्रवक्ता अजय आलोक,,संजय सिंह....नीरज कुमार...और जदयू नेता श्याम रजक के चेहरे यहां मौजूद है........साथ की इबारत को गौर से पढि़ए....लिखा  है सुशील मोदी के इशारे पर बोलते हैं जदयू के प्रवक्ता........इस पोसटर पर विवाद गहरा गया है। पोस्टर किसने लगाया ये तो पता नहीं...लेकिन जदयू को ये कतई पंसद नहीं आएगा कि उसके प्रवक्ताओं पर ऐसे आरोप लगे। लिहाज़ा जदयू की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया हो रही है। ..........उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर जदयू-राजद के बीच तल्खी अब लगता है  पोस्टर वार तक पहुंच चुकी है। ........राजद को तकलीफ है ये तो सभी को पता है लेकिन जैसा प्रतित हो रहा है वैसा ही है...या कोई फिरकी ले रहा है। फिलहाल दोनो दलों के बड़े नेता इस मसले पर खामोश है। लेकिन पोस्टर की आग से नफरत की चिंगारी तो फैल रही है।

                जदयू की तरफ से तेजस्वी यादव से सार्वजनिक तौर पर भ्रष्टाचार के आरोपो पर सफाई की मांग की गई थी..लेकिन सार्वजनिक तौर पर जदयू प्रवक्ताओं पर ये आरोप लगाया जा रहा है। देखना होगा कि पोस्टर वार किस मुकाम तक जाता है।

                                                 





No comments:

Post a Comment