Live News

गुरुवार, दिसंबर 07, 2017

सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से लालू यादव पर हमला करते हुए कहा है कि.......

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से लालू यादव पर हमला करते हुए कहा है कि लालू यादव लाजवाब है उनके बातों का जवाब देना बहुत ही मुश्किल काम है,उन्होंने कहा कि लालू यादव कभी भी गुजरात झांकने भी नही गए और यहीं से बैठ कर टीवी पर गुजरात के यादवो से अपील कर रहे है कि भाजपा के खिलाफ वोट डालें।सुशील मोदी ने कहा कि गुजरात मे चाहे पटेल हो,ठाकुर हो या दलित हो या फिर यादव हो सभी भाजपा के समर्थन में खड़े है और गुजरात मे प्रचंड रूप से भाजपा जीतेगी और सरकार बनाएगी। सुशील मोदी ने लालू यादव पर लगातार हमले करते हुए कहा कि लालू यादव को कोई घास भी नही डाल रहा है और वो टीवी पर बैठ कर बयान दे रहे है।

उपमुख्यमंत्री ने लालू यादव पर हमले जारी रखते हुए कहा कि लालू यादव मुखिया भी बनने के लायक नही है और जो इंसान मुखिया ,विधायक एमपी नही बन सकता वो इंसान 22 दलों का नेता अगर बनता है तो ये अच्छी बात है और अगर लालू जी 22 दलों के नेता बनते है तो हमारी लड़ाई उसी वक़्त खत्म हो जाएगा और हम चाहेंगे कि लालू जी 22 दलों के नेता बन जाएं।
 हालांकि सुशील मोदी ने गुजरात की जनता की तारीफ करते हुए कहा कि जिस गुजरात ने देश को प्रधानमंत्री दिया है वो गुजरात की जनता प्रधानमंत्री को निराश नही करेगी।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Back To Top