तीनो सीट पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवारों की भारी मतों से जीत होंने की पूरी संभावना...... ई.अजय यादव - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, February 20, 2018

तीनो सीट पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवारों की भारी मतों से जीत होंने की पूरी संभावना...... ई.अजय यादव

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता ई.अजय यादव ने कहा है कि बिहार में तीनो सीट पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवारों की भारी मतों से जीत होंने की पूरी संभावना है। अररिया और भभुआ सीट पर भाजपा उम्मीदवार और जहानाबाद विधान सभा सीट से जदयू उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित है। क्योंकि उपचुनाव में टिकट बंटवारे एनडीए में टिकट के लिए अनुरोध किया गया जबकि दूसरे दल में ऐसा नही है। एनडीए में पूरी तरह से लोकतंत्र है,जब कि महागठबंधन में लोकतंत्र की जगह परिवारवाद है। 
उन्होंने कहा कि महागठबंधन के दल राजद और कांग्रेस का जनाधार  न के बराबर है। राज्य की जनता  इन दलों को पहले ही खारिज करने का मन बना लिया है। क्योंकि राजद व कांग्रेस एक दूसरे के सहारे चल रहे हैं।एनडीए घटक दलों के अररिया लोक सभा उपचुनाव में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के रास्ट्रीय अध्यक्ष का उपस्थित होना एवम सभा को संबोधित करना यह साफ बतलाता है कि बिहार उपचुनाव में ऊंट किस करबट बैठेगा।हम(से)पार्टी का व्यापक जनाधार अररिया लोक सभा मे देख विपक्ष पहले ही हथियार डाल चुका है।

                                                        

No comments:

Post a Comment