भागलपुर का मूड एनडीए के पक्ष में----रवि कुमार - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Friday, July 06, 2018

भागलपुर का मूड एनडीए के पक्ष में----रवि कुमार

नवगछिया:जदयू मीडिया सेल जिला संयोजक सह युवा प्रवक्ता रवि कुमार ने कहा है कि भागलपुर लोकसभा की तस्वीर साफ है । इस बार जनता का मूड सीधे-सीधे एनडीए के पक्ष में है । तमाम विधानसभा क्षेत्र के वैसे मतदाता भी इस बार एनडीए के पक्ष में नजर आ रहे है जिन्होंने पिछले बार एनडीए के खिलाफ वोट दिया है था ।जाहिर सी बात है अब चार वर्ष बीत जाने के बाद जनता समझ चुकी है कि महत्वपूर्ण समय व्यर्थ चला गया है । 'कांठ की हांडी'  वाली कहावत किस पर चरितार्थ होती है वो तो जनता तय करेगी ।
..प्रवक्ता रवि कुमार ने विपक्ष को याद दिलाया है कि पिछली बार भाजपा और जदयू ने अलग अलग चुनाव लड़ा था । पुनः जदयू के एनडीए में शामिल होने पर एबीवीपी न्यूज चैनल पर सर्वे की रिपोर्ट में भी बताया गया है कि भाजपा का जनाधार बढ़ा है ।  जदयू-भाजपा गठबंधन ने पहले भी अपनी ताकत दिखाई है ।

                     

कुछ लोग दिन रात भाजपा जदयू गठबंधन टूटने के सपने देख रहे है। ऐसे लोग सिर्फ ख्याली पुलाव पका रहे है इसी के आधार पर अनर्गल बयान दे रहे है । ऐसे लोगो को आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव  का परिणाम दिन में तारें दिखा देगा । एक तरफ बिहार सरकार कईं  जनकल्याणकारी योजनाओं के द्वारा बिहार के विकास दर को राष्ट्रीय विकास दर से लगातार बेहतर बनायें हुए है वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार यूपीए सरकार के कामकाज की तुलना में कहीं बेहतर काम कर रही है । वैसे भी बिहार के मुख्यमंत्री माननीय नीतीश कुमार जी ही बिहार का सबसे बड़ा चेहरा हैं । इसबार एनडीए गठबंधन आगामी दोनों चुनाव में विपक्ष के पतन की कहानी लिखेगा।

No comments:

Post a Comment