बंद बेअसर रहा--विपक्ष की ओछी मानसिकता दिख गया--रवि कुमार JDU - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Monday, September 10, 2018

बंद बेअसर रहा--विपक्ष की ओछी मानसिकता दिख गया--रवि कुमार JDU

नवगछिया: जदयू मीडिया सेल जिला संयोजक सह युवा जिला प्रवक्ता रवि कुमार ने कहा कि विपक्ष का भारत बंद पूरी तरह असफल रहा । जनता ने विपक्ष के भारत बंद के आह्वान को पूरी तरह से खारिज कर दिया। हां, इस दौरान बिहार में विपक्ष की मानसिकता जरूर उजागर हुई है। भारत बंद के दौरान सरकारी -गैर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया है। गरीब व्यापारियों और जनता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया है। बंद के दौरान जहानाबाद में इलाज के लिए ले जा रहे बच्चे की मौत हो गई। विपक्ष के इस बंदी ने 15 साल के जंगलराज की यादें ताजा कर दिया। सवाल उठता है कि यह बंदी जनता के हित के लिए था या फिर जनता को तकलीफ पहुंचाने के लिए किया गया था।

     

               

यह बंदी महंगाई के खिलाफ नहीं बल्कि जनता के खिलाफ थी जिसने विपक्ष को सिरे से नकार दिया है। दरअसल विपक्ष को जनता की तकलीफों से कोई लेना देना नहीं है। जनता ने जब बंदी को नकार दिया तो राजद -जाप के गुंडा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने आम जनों पर जमकर लाठियां भांजी है। राजद समर्थित बंद में जब इतनी गुंडागर्दी हो रही है तो राजद की सरकार बनने पर बिहार में फिर से खौफ का शासन स्थापित हो जायेगा।,सभ्य और शिक्षित समुदाय के लोग ऐसी पार्टियों के शासन की कल्पना से ही घबरा जाते हैं।
जनता किसी भी कीमत पर ऐसे उपद्रवी पार्टी के समर्थन में वोट नहीं करेगी । इस प्रकार का बंदी ऐसी पार्टियों के लिए आत्मघाती साबित होगा।

No comments:

Post a Comment