Live News

Sunday, January 06, 2019

माछ-भात खाएँगे, महागठबंधन को जिताएँगे ---मुकेश सहनी

‘माछ-भात खाएँगे, महागठबंधन को जिता जिताएँगे... सोमवार 7 जनवरी को पटना के मिलर हाई स्कूल ग्राउंड में विकासशील इंसान पार्टी के द्वारा माछ-भात के भोज का आयोजन किया जा रहा है. इसमें नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव, रालोसपा प्रमुख श्री उपेन्द्र कुशवाहा, हम(से) सुप्रीमो श्री जीतनराम मांझी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री मदन मोहन झा सहित महागठबंधन के तमाम बड़े नेता उपस्थित रहेंगे. रविवार को वीआईपी सुप्रीमो सन ऑफ़ मल्लाह श्री मुकेश सहनी ने पत्रकारों से बातचीत में इसकी जानकारी दी.
सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि पटना के पश्चात बिहार के सभी जिलों में ‘माछ-भात खाएँगे, महागठबंधन को जिताएंगे’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. ज्यादातर जिलों में सन ऑफ़ मल्लाह स्वयं कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. साथ ही सभी जिलों में महागठबंधन के राज्य तथा जिले के तमाम बड़े नेता उपस्थित रहेंगे. सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी 40 सीटों पर महागठबंधन जीत दर्ज करेगी. 
बिहार के मल्लाह समाज द्वारा सामूहिक रूप से कार्यक्रम के लिए मछली का इन्तेजाम किया जा रहा है. बिहार के मल्लाह समुदाय के सहयोग से विकासशील इंसान पार्टी द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि बिहार में मतस्य उत्पाद पर मल्लाह समाज का अधिकार है तथा इसके विकास के लिए वीआईपी तथा निषाद विकास संघ द्वारा सभी तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज बिहार में निषाद/मल्लाह समाज वीआईपी के बैनर तले एकजुट हो गया है तथा आगामी चुनाव में सत्ता परिवर्तन के लिए पूरी तरह से तैयार है.

           

No comments:

Post a Comment

Back To Top