Live News

शनिवार, फ़रवरी 23, 2019

कार पार्किंग में Kiss करते पकड़े गए प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इंटीमेट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें उनके प्राइवेट पलों की हैं जहां छुपकर किसी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. इन तस्वीरों में दोनों किस करते हुए नजर आ रहे हैं. -----ये फोटोज Beverly Hills बिल्डिंग के पार्किंग में ली गई ---ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका और निक का रोमांस सोशल मीडिया पर छाया है, इससे पहले भी दोनों की कई इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं----वैलेंटाइन पर भी प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली थी जिसमें वो निक के काफी करीब नज़र आ रही थीं.-----




 प्रियंका-निक के फैंस ऐसे दीवाने हैं कि ये दोनों जहां-जहां जाते हैं वहां कैमरे पीछे-पीछे चले आते हैं. प्रियंका और निक की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखते ही आप भी कहेंगे 'सुपरहॉट कपल'. ये फोटोज Beverly Hills बिल्डिंग के पार्किंग में ली गई हैं. 
 हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की इंटीमेट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें उनके प्राइवेट पलों की हैं जहां छुपकर किसी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. इन तस्वीरों में दोनों किस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों हाथों में हाथ डाले कहीं घूमने निकले हैं. इन तस्वीरों को प्रियंका के एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और सामने आते ही ये तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो गई हैं.









       न्यू ईयर पर भी प्रियंका ने कुछ ऐसी ही क्लोज तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वो और निक किस करने वाले थे लेकिन ये पहली बार है की निक और प्रियंका पार्किंग में लिपलॉक करते नज़र आए.                                     



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Back To Top