IPL-अंपायर की एक गलती ने सभी को हैरान कर दिया - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, March 28, 2019

IPL-अंपायर की एक गलती ने सभी को हैरान कर दिया

मुंबई और बेंगलुरु के आईपीएल मुकाबले में अंपायर की एक गलती ने सभी को हैरान कर दिया. दूसरी पारी में मलिंगा की आखिरी गेंद नो बॉल थी, बावजूद इसके अंपायर की नज़र उनके पैर की तरफ नहीं गई, जिसका खमियाज़ा विराट कोहली की टीम को 6 रनों की हार के रूप में भुगतना पड़ा. इसके साथ ही मुंबई ने आईपीएल 2019 में अपनी जीत का खाता भी खोल लिया है.

बेंगलुरु के सामने 188 रन का लक्ष्य था, लेकिन बुमराह ने 20 रन के एवज में तीन विकेट लेकर उसकी पहली जीत दर्ज करने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. विराट कोहली ने 32 गेंदों पर 46 रन और पार्थिव पटेल ने 22 गेंदों पर 31 रन का योगदान दिया, लेकिन वह डिविलियर्स थे, जिन्होंने शुरू में मिले जीवनदान का फायदा उठाकर 41 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 70 रनों की पारी खेली, लेकिन इसके बावजूद बेंगलुरु पांच विकेट पर 181 रन ही बना पाया
 मुंबई हार्दिक पंड्या की 14 गेंदों पर नाबाद 32 रनों की पारी से आठ विकेट पर 187 रन तक पहुंचने में सफल रहा. कप्तान रोहित शर्मा (33 गेंदों पर 48 रन) ने टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाए. सूर्यकुमार यादव ने 24 गेंदों पर 38 रन और युवराज सिंह ने 12 गेंदों पर 23 रनों का योगदान दिया.
बेंगलुरु को आखिरी चार ओवर में 41 रन चाहिए थे. ऐसे में बुमराह ने एक ओवर में केवल एक रन दिया और शिमरोन हेटमायर (पांच) को आउट किया. इससे बेंगलुरु पर दबाव बढ़ गया. डिविलियर्स ने हार्दिक के अगले ओवर में दो छक्कों की मदद से 18 रन बटोरकर हिसाब बराबर कर दिया. बुमराह ने अगले ओवर में फिर से पांच रन दिये और कोलिन डि ग्रैंडहोम (दो) का विकेट लिया. अब छह गेंद पर 17 रन चाहिए थे, लेकिन लसिथ मलिंगा ने अंतिम ओवर में केवल दस रन दिए.

No comments:

Post a Comment