Live News

Tuesday, March 31, 2020

कोरोना महामारी में डॉ सुनील दूबे गरीबों के लिए मसीहा बने

कोरोना महामारी में गरीब व बेसहारा लोगों के लिए डॉ. सुनील दुबे बने मसीहा, अनिश्चितकालीन तक बंटते रहेंगे भोजन सामग्री

पटना। इस समय पूरी दुनिया कोरोना संकट से जूझ रही है। भारत में भी गत छ: दिनों से पूर्णत: लॉकडाउन है। बिहार में भी स्थिति भयावह है। लॉकडॉउन के कारण दिहाड़ी मजदूरों, रिक्शा, ठेला चालकों, गरीब एवं बेसहारा लोगों को दो जून की रोटी के लाले पड़ गए हैं।
ऐसी विकट परिस्थिति में विश्व प्रसिद्ध आयुर्वेदाचार्य एवं लंगर टोली स्थित दूबे क्लिनिक के निदेशक डॉ. सुनील कुमार दुबे (गुप्त एवं यौन रोग विशेषज्ञ) अपने समाजिक दायित्वों के प्रति पूरी तरह सजग हैं।

उन्होंने गत दिनों कोरोना संकट से निपटने के लिए जहां एक ओर 1,00,000/- रुपया (एक लाख) मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया है, वहीं दुसरी ओर सोमवार से दुबे क्लिनिक की ओर से प्रतिदिन 125 लोगों को सुखा अनाज मुहैया कराना प्रारंभ किया है.....
इस संबंध में डॉ. सुनील कुमार दुबे ने बताया कि प्रतिदिन 125 लोगों को सुखा अनाज मुहैया कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि उनकी यह मुहिम उस वक्त जारी रहेगी, जब तक कि बिहार से कोरोना पूरी तरह समाप्त नहीं हो जाता.....उन्होंने आगे कहा कि उनका प्रयास है कि संकट की इस घड़ी में कोई व्यक्ति भूखा न रहे। फुड पैकेट में चावल, दाल, आटा, सरसों तेल, कई प्रकार के मसाले एवं साबुन शामिल है और यह पैकेट जरुरतमंद, बेसहारा एवं गरीब लोगों के घर तक पहुंचाए जा रहे है। साथ ही दुबे क्लिनिक में भी वितरित किए जा रहे हैं।


इस कार्य में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। इसके अतिरिक्त निजी स्तर पर तथा इस कार्य में लगे अन्य स्वयंसेवी संस्थाओं, व्यक्तियों आदि को भी आर्थिक मदद दी जा रही है।
#best sexologist in Bihar
#best sexologist in Patna
#best sexologist in India
#best Ayurvedia doctor in Patna
#best Ayurvedic doctor in Bihar
#best Ayurvedic doctor in india

No comments:

Post a Comment

Back To Top