मुज़फ़्फ़रपुर मे भारी मात्रा मे शराब ज़ब्त वही मोतिहारी मे युवक की हत्या - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Wednesday, June 10, 2020

मुज़फ़्फ़रपुर मे भारी मात्रा मे शराब ज़ब्त वही मोतिहारी मे युवक की हत्या


मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस को फिर मिली बड़ी सफलता। गुप्त सूचना के आधार पर टाउन dsp के नेतृत्व में ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के राहुल नगर के कुशवाहा लेंन से एक मकान में छापामारी कर भारी मात्रा मे शराब को जब्त किया है। टाउन dsp राम नरेश पासवान के अनुसार गुप्त सूचना मिली कि ब्रहपुरा थाना के चाँदनी चौक के निकट सराब माफिया कुणाल भगत के घर से अबैध शराब का व्यपार होता है। जब  टीम बना कर छापेमारी की गई तो जमीन के अंदर टीन के बक्से में शराब रखा गया था। वही शराब खोजने के लिए स्वान दस्ते  की मदद भी ली गई...वही शराब माफिया फरार है।जिसके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।साथ ही भारी मात्रा में मिली सराब की गिनती की जा रही है।

दूसरी ओर मुज़फ़्फ़रपुर के साहू पोखर मे डूबने से एक युवक की मौत हो गई......

 बड़ी खबर मोतिहारीं से सामने आई है जहाँ एक तरफ सरकार डिजिटल कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जनता के बीच सुशासन का राग अलाप रही थी तभी मोतिहारीं के छौड़ादानो में एक युवक को घर से बहार बुलाकर गोली मार हत्या कर दी , अब हत्या से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर जमकर आगजनी और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है ,
दरसअल मामला छौड़ादानो थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव कि है जहाँ गांव के ही दो युवक पवन पांडये और चमन पांडये राजाबाबू को उसके घर से जबर्दस्ती बुलाया और किस रंजिश के वजह से उसे गोली मार हत्या कर दी और फिर भाग निकले , आपको बतादे कि मृतक राजाबाबू आज से लगभग 25 दिन पहले बाहर से आया था और    14 दिन कोरेंटाइन सेंटर में वक्त गुजार कर घर आया था और महज 10 दिन ही अपने परिवार के साथ वक्त बिताया था तभी उसकी हत्या हो गई , अब परिवार का रो रो कर बुरा हाल हुआ है , वही इस घटना से आक्रोशित ग्रामीण प्रदर्शन कर अपराधियो के गिरफ़्तारी के साथ साथ मुआवजे की मांग कर रहे है ।
 
       

No comments:

Post a Comment