होली पर्व को लेकर खाद्य विभाग ने पटना में की छापेमारी, लाखों रुपये की नकली सॉस बनाने वाली फैक्ट्री हुआ सील - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, March 27, 2021

होली पर्व को लेकर खाद्य विभाग ने पटना में की छापेमारी, लाखों रुपये की नकली सॉस बनाने वाली फैक्ट्री हुआ सील


होली पर्व को लेकर राजधानी पटना में खाद्य विभाग की अधिकारी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली सॉस बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के महराजगंज स्थित राजपुताना गली में विजया फूड प्रोडक्ट की फैक्ट्री में खाद्य विभाग ने छापेमारी कर भारी मात्रा में नकली प्रोडक्ट टोमॅटो, चिल्ली और सोया सॉस को बरामद किया है। जहां टिप टॉप नामक नकली सॉस का फैक्ट्री में धरल्ले से उत्पादन कर बाजारों में भेजा जा रहा था। वही खाद्य विभाग के अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि होली पर्व को लेकर पटना के तमाम इलाको में छापेमारी की जा रही है। 


इसी क्रम में सूचना मिला कि महराजगंज स्थित राजपुताना गली में विजया फूड प्रोडक्ट फैक्ट्री में नकली सॉस का उत्पादन किया जा रहा है। जहां छापेमारी की गई तो फैक्ट्री मालिक महेंद्र प्रसाद फरार हो गया। वही छापेमारी के दौरान लाखों रुपये की मूल्य का नकली सॉस बरामद किया गया है। जहां फैक्ट्री को सील कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गए है।

बाइट:- अजय कुमार, अधिकारी खाद्य विभाग पटना।


इनपुट-राज कृष्णन, प्लस न्यूज़ 

No comments:

Post a Comment