Live News

Tuesday, April 06, 2021

पटनासिटी मे सभी मण्डल मे बीजेपी का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया

 केंद्र समेत देश के कई राज्यों में सत्ता चलाने वाली भारतीय जनता पार्टी 6 अप्रैल को अपना स्थापना दिवस धूम धाम से मनाई. पार्टी के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से  कार्यकर्ताओं को संबोधित  किए वही पार्टी के स्थापना दिवस पर दिल्ली से लेकर पटना प्रदेश कार्यायल में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं.


 पटना बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सबसे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने प्रांगण पार्टी का झंडोतोलन किया.पटनासिटी मे भी बिस्कोमान, बजरंगपुरी, सिटी चौक, अगमकुआं सहित सभी मण्डल मे स्थापना दिवस के अवसर पर झण्डात्तोलन किया गया....


इस अवसर पर बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को  सम्मानित किया गया...




नगर मंत्री राजेश प्रताप सिंह, आर के वर्मा,सर्वेश सिन्हा, मृतुय्ञ्जय बल्डिहार, सुधा राव, शशि बल्डिहार, प्रियंका मिश्रा,संचय गौतम,  नंदन कृष्ण मेहता बाला जी, मुकुल पांडेय ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. 

बता दें कि बीजेपी ने बूथ लेवल तक पार्टी का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया . स्थापना दिवस के के मौके पर बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों और सरकार के कार्यो को गिनाएंगे.  बीजेपी की स्थापना दिल्ली में 6 अप्रैल 1980 को डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने  की थी.आज के समय मे भाजपा देश की सबसे बड़ी राष्ट्रीय पार्टी हो चुकी है. 


No comments:

Post a Comment

Back To Top