पटना से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानने के बाद किसी की भी रूह कांप जाएगी - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Thursday, April 29, 2021

पटना से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानने के बाद किसी की भी रूह कांप जाएगी

 patna--रामकृष्ण नगर के मधुबनी कॉलोनी में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानने के बाद किसी की भी रूह कांप जाएगी। घर में बीमार पिता से लिपट कर छह साल की बेटी पूरी रात सोई रही लेकिन उसे पता तक नहीं चला कि उसके पिता अब इस दुनियां में नहीं है। इस बात से बेखबर बच्ची भूख लगने के बाद सुबह उठकर बिस्कुट खाया और फिर मोबाइल पर वीडियो गेम खेलने लगी तभी बच्ची के पिता के दोस्त ने हाल समाचार लेने के लिए वीडियो कॉलिंग की तब बच्ची ने बताया कि पापा सोए हुए है उठ नहीं रहे हैं। तभी वीडियो कॉलिंग करने वाले साथी ने मोबाइल का स्क्रीन पापा के सामने करने को कहा तो बेटी मोबाइल पापा के पास ले गयी लेकिन जब कोई हरकत ना होता दिखा तब मृतक के साथी ने कोविड हेल्पलाइन को फोन लगा दिया।


: सूचना पर पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम ने कोरोना पॉजिटिव मानकर कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार कराया। बच्ची को मां की अनुपस्थिति में फिलहाल मकान मालिक को सौंप दिया गया है। बच्ची की भी कोरोना जांच करायी जाएगी। जिसके बाद उसे परिजनों के हवाले किया जाएगा। मृतक के अंतिम संस्कार में मकान मालिक भी घाट पर गये थे। ऐसा माना जा रहा है कि प्रभात की मौत मंगलवार की रात ही हो गयी थी लेकिन इस बात से बच्ची बेखबर थी और रातभर अपने पिता से लिपट कर सोती रही। उसे जरा भी एहसास नहीं हुआ की उनके पिता उसे छोड़ गये हैं।


:जिनकी पहचान प्रभात कुमार के रूप में हुई। प्रथमदृष्टया कोरोना से मौत होना कारण बताया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभात कुमार रामकृष्ण नगर के रोड नंबर 5 में मनोहर के मकान में किरायेदार थे। पटना जंक्शन पर हार्डवेयर की दुकान चलाते थे। बताया जा रहा है कि पत्नी अपने मायके बिहटा में रहती है। पत्नी की प्रभात से अनबन चल रही थी। प्रभात अपनी छह साल की बेटी के साथ रहते थे। तीन दिन पहले जब वह दुकान पर नहीं आए तो उनके मित्र राजेश ने उन्हें फोन किया। प्रभात ने बताया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। बुखार है और सांस लेने में परेशानी भी हो रही है। इस पर दोस्त ने उन्हें आराम करने की सलाह दी।


No comments:

Post a Comment