आप पार्टी के समस्तीपुर जिला सचिव की कोरोना से निधन हुआ, कार्यकर्ता मे शोक की लहर छाई - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Sunday, April 25, 2021

आप पार्टी के समस्तीपुर जिला सचिव की कोरोना से निधन हुआ, कार्यकर्ता मे शोक की लहर छाई


   आम आदमी पार्टी समस्तीपुर के जिला सचिव, समाजसेवी, अधिवक्ता रोहित कुमार सिंह जी अब हम लोगों के बीच नहीं रहे। वो बिगत 6-7 दिनों से कोरोना से संक्रमित थे और उनका इलाज उनके घर जुट मिल मुहल्ला समस्तीपुर में चल रहा था सांस लेने में कठिनाई पर उन्हें घर पर ही आक्सीजन दिया जा रहा था स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं होने पर उन्हें दो दिन पहले परिजनो द्वारा सहरसा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ उन्हें वेंडिलेटर पर रखा गया परंतु कोई सुधार नहीं हुआ और वो कोरोना के इस लड़ाई में इलाज के दौरान जिंदगी का जंग हार गए।  इसको ले आम आदमी पार्टी और समाजसेवीयों के बीच सोक की लहर व्याप्त है।  इस दुखद खबर के मध्यनजर आम आदमी पार्टी की आपात बैठक कोरोना के प्रकोप को देखते हुए। जुम ऐप के माध्यम से किया गया जिसमें मृत आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना और मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर जिला अध्यक्ष केशव किशोर प्रसाद ने कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कहे की रोहित मेरे छोटे भाई समान घर के सदस्य के जैसा था। उसका इस तरह हमलोगो को छोड़ जाना हमें स्तभ्य करता है वह राजनीति में अन्ना आंदोलन के समय से सक्रिय रहे हैं सेवा भाव उनमे कुट कुट कर भरी हुई थी वो निशहायों के मदद में तन मन से सक्रिय रहते थे। उनका दुखद अंत पार्टी और समाज के लिए अपूर्णिय क्षति है। भगवान उनके परिवार को इस दुखद घरी को सहने की सक्ति प्रदान करें।         


                 समस्तीपुर जिला उपाध्यक्ष अधिवक्ता आलोक कुमार सिंह ने कहा रोहित के साथ हमारा संबंध विधार्थि जीवन से ही था हम सब हर मोर्चे पर अच्छे मित्र रहे हैं राजनीति जीवन में भी हम साथ साथ एक ही पार्टी में समाज के लिए अपना आवाज़ बुलंद किए तो व्यवसायी जीवन में भी वकालत का पेशा चुना। स्तब्ध हूँ यह दुखद सुचना सुन कर की रोहित नहीं रहे। आज हमने लचर स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण जनता और समाज के बेहतरी के लिए लडाई लड़ने बाला एक होनहार नेता, समाजसेवी को खो दिया। जिला सचिव निरेंदु रक्षित ने कहा रोहित पार्टी के एक समर्पित कार्यकर्ता रहे हैं वो अपना निजी काम को भी दरकिनार कर दिया करते थे समाज और पार्टी के काम के लिए। हमने एक सच्चा साथी आज खो दिया स्तब्ध हूँ.  महिला जिला अध्यक्ष रेणु पूर्वे ने कहा रोहित छोटे भाई के जैसा था  उनका पार्टी और समाज के लिए समर्पण हम कभी नहीं भुला सकते यह दुखद खबर कि रोहित हमारे बीच नहीं रहे दिल को झकझोर कर देने वाली है ।              समस्तीपुर जिला प्रवक्ता प्रोफेसर जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा रोहित जी का ऐसे चले जाना बहुत ही दुखद है पार्टी उनके त्याग निष्ठा को हमेशा संजो कर रखेगी। रोहित जी का कोरोना से मृत्यु बिहार के स्वास्थ्य व्यवस्था की कलयी खोलती है। अगर स्वास्थ्य व्यवस्था अच्छा होता तो हमें यह दिन नहीं देखने परते।  इस दुखद मौके पर मोरवा विधानसभा प्रभारी सत्येंद्र राय, समस्तीपुर विधानसभा प्रभारी मो.  सईदुर रहमान , सरायरंजन विधानसभा प्रभारी निशांत कुमार, वारिसनगर विधानसभा प्रभारी उपेंद्र प्रसाद राय, उजियारपुर प्रखंड अध्यक्ष श्याम कुमार शर्मा, ताजपुर प्रखंड अध्यक्ष खालिद तनविर ,जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ अध्यक्ष डाॅ. जी. डी सिंह, जिला व्यवसाय प्रकोष्ठ अध्यक्ष मो. आदिल, जिला किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष शतिस कुसबाहा , कार्यालय प्रभारी प्रभात सिंह, अमित बैठा, आदि कार्यकर्ताओं ने अपनी शोक संवेदना जाहिर की।                

इनपुट... राज कृष्णन के साथ सुरेश रॉय की रिपोर्ट, प्लस न्यूज़ 

No comments:

Post a Comment