देश के लाभकारी योजना पर हो देश के आर्मी का राज तभी विकास सम्भव-ई. राजकुमार पासवान - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Tuesday, May 11, 2021

देश के लाभकारी योजना पर हो देश के आर्मी का राज तभी विकास सम्भव-ई. राजकुमार पासवान


देश के राष्ट्रपति से युवा बिहार सेना पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर राजकुमार पासवान की मांग कहा स्वास्थ्य, शिक्षा और देश के लाभकारी योजना पर हो देश के आर्मी का राज तभी विकास सम्भव!

देश के साथ-साथ अब बिहार में लोकतंत्र की हत्या हो रही है! सरकार से सवाल पुछे जाने आतंकवादी, और पाकिस्तानी करार दिया जा रहा है!केंद्र में हिटलर की सरकार है तो अब समाजवाद के रूप में छुपा हुआ नीतीश कुमार हिटलर का चेहरा सामने आ चुकी है! जो सरकार नहीं चाहती कि सरकार के खामियों को कोई उजागर करे और सरकार से कोई सवाल पुछे!बिहार की नीतीश-भाजपा सरकार समाजवाद और   सेकुलरिज्म के नाम पर दरिंदो की सरकार है जो स्वास्थ्य व्यवस्था के नाम पर पूरे बिहार में महा लुट रैकेट चल रही है! युवा बिहार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष देश के महामहिम  राष्ट्रपति महोदय से  मांग करती है कि देश का स्वास्थ्य, शिक्षा और गरीबों के लाभकारी योजना को आर्मी के हवाले कर देना चाहिए तभी देश का विकास सम्भव है!लोकतंत्र को बचाने के लिए देश के छात्र, युवा नौजवान महिला बुजुर्गों को आगे आना होगा!गुलामी अंग्रेजों और औरंगजेबो  की हो या अम्बानी अडानी संघ भाजपा नीतीश की क्यों ना हो हमें समाज और लोकतंत्र को सुरक्षित रखने के लिए लडाई लड़ना होगा एक पप्पू यादव नहीं हजारो लाखो पप्पू यादव बनना पड़ेगा तभी हमारा लोकतंत्र और घर सुरक्षित रह पाएगा!

राज कृष्णन, प्लस न्यूज़ 


No comments:

Post a Comment