पटनासिटी के आलमगंज, मे युवक की हत्या, 3 हत्या से दहला पटनासिटी - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Monday, July 26, 2021

पटनासिटी के आलमगंज, मे युवक की हत्या, 3 हत्या से दहला पटनासिटी

 पटनासिटी, आलमगंज थाना क्षेत्र के पैठानटोली इलाके में अपराधियों ने पुरानी रंजिस में 36 वर्षीय युवक को चाकू और गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।मृत यूबक की पहचान मोहमद सैफअली खान के रूप में हुई है।सैफअली की हत्या की खबर आग की तरह फैली,जँहा पूरे इलाके में अफरा-तफरी मची है।वही अली की मौत से गुस्साए परिजनों ने पुलिस प्रसाशन के खिलाफ आक्रोश ब्यक्त करते हुए अपराधियो की जल्द ग्रिफ्तारी की माँग की।वही मृतक की बड़ी बहन ने तब्बसुम खातून ने कहा कि सैफअली गाड़ी चलाता था जँहा भाड़ा लेने को लेकर कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था,जिसमे सैफअली को मोहमद मोताहिब ने गोली मारने की धमकी दिया था।और आज उसने गोली मारकर हत्या कर दिया।वही दूसरी ओर डीएसपी पटना सिटी अमित शरण ने आपसी रंजिस मानकर हत्या की बजह बता मामले की जॉच कर रहे है।उन्होंने कहा कि बहुत जल्द अपराधी पुलिस के ग्रिफ़्त में होगी।p




2....- राजधानी पटना में अपराधियों का कहर लगातार जारी है आये दिन हत्या लूटपाट जैसे आपराधिक घटनाएं होने से लोगों में पुलिस के प्रति खासा आक्रोश है। ताजा मामला पटनासिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र का है जहां रविवार की देर रात अपराधियों ने मछली विक्रेता को गोली मारकर हत्या कर दी। वही हत्या से आक्रोशित लोगों ने मोर्चा रोड पर आगजनी कर रोडज़ाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। वही हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस को आक्रोशित लोगों का सामना करना पड़ा जहां माहौल बिगड़ता देख सिटी डीएसपी अमित शरण समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराने में जुट गई। जहां पुलिस ने पीड़ित परिजनों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए नालन्दा मेडिकल कॉलेज भेज कर जांच में जुट गई। वही पुलिस ने मृतक की पहचान मथनीतल निवासी मछली विक्रेता पारस साहनी के रूप में की है। वही इस पूरे मामले पर सिटी डीएसपी अमित शरण ने बताया कि हत्या के कारण अभी स्पष्ट नही हो सका है फ़िलहाल छानबीन की जारी है।



                 3....    पटनासिटी, बिहार में पुलिस का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो गया है।बड़ी खबर राजधानी पटना के गौरीचक से है जहां पर अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है ।घटना गौरीचक थाना क्षेत्र के गोली बगीचा के पास का है जहां पर गौरीचक के सैदनपुर का रहने वाला युवक अंकित कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी जिसके बाद युवक अंकित कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी मिली वैसे ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक युवक के शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है आपको बता दें कि आज ही 2 घंटा पहले ही आलमगंज के पठान टोली में एक शख्स की हत्या कर दी गई बीते 20 घंटे के अंदर पटना सिटी में यह हत्या की तीसरी घटना है।

No comments:

Post a Comment