पटना में खुल गया खादी, लिनेन, सिल्क का डिजाइनर स्टोर - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Saturday, August 07, 2021

पटना में खुल गया खादी, लिनेन, सिल्क का डिजाइनर स्टोर


पटना- कहा जाता है कि पटना फैशन और डिजाइनर कपड़ों का हब माना जाता है जहां से पूरे बिहार, बंगाल और नेपाल के व्यवसाई और अच्छे कपडे पहनने के शौक़ीन कपड़े खरीदते हैं. लेकिन लोग जब शॉपिंग करना चाहते हैं तो वे इस बात को जरुर सोचते हैं कि कहाँ से अथवा किस स्टोर से शॉपिंग किया जाय कि सस्ता और मनपसंद डिजाइन भी मिल सके... ग्राहक की इस दुविधा को अब आसान करने के लिए एक बेहतरीन सिल्क स्टोर पटना के बोरिंग रोड में शनिवार को खुल गया.इसी कड़ी में शनिवार को फिल्म जगत के नामी फिल्म स्टार द्वारा सरवन सिल्क स्टोर का उद्घाटन पटना के बोरिंग रोड इस्थित पुष्पांजलि अपार्टमेंट में सरवन सिल्क स्टोर के नाम से किया गया. इस उद्घाटन समाहरोह के मुख्य अतिथि के रूप में फिल्म अभिनेता मनमोहन तिवारी, अभिनेत्री रितु जी, मयंक ठाकुर, कैप्टन आर्यन सिन्हा उपस्थित रहें .



बता दें कि इस स्टोर में पंकज कुमार एवं सौरव कुमार के बनाएं डिज़ाइनर कपड़े भी मौजूद है. ये मुंबई बेसड बॉलीवुड डिज़ाइनर रहे हैं जिन्होंने कफ़ी नामचीन हस्तियों का परिधान डिज़ाइन किया हैं- जैसे अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर, अम्बानी जैसे परिवार के कपडे.  पंकज और सौरभ ने कई बड़े उद्योगपति और मॉडल, अभिनेता-अभिनेत्री के लिए काम किया है. अब ये भागलपुर और पटना में भी अपना डिज़ाइनर स्टोर खोल चुके हैं., बता दें कि सरवन सिल्क का पहला स्टोर भागलपुर में है जहाँ भागलपुरी सिल्क के नाम से सुरुआत किया गया था और अपना दूसरा स्टोर अब   पटना के बोरिंग रोड में सरवन सिल्क के नाम से नया प्रतिष्ठां खोला है जिसमें की खादी, सिल्क, लिनेन, वेस्ट कोट, ब्लेज़र, सिल्क सारी इत्यादि इस स्टोर में मौजूद है जिसमें में पंकज कुमार के बनाएं डिज़ाइनर कपड़े भी मौजूद हैं.



बता दें कि इस नए शो रूम के उद्घाटन समारोह में फिल्म अभिनेता और टेलीविजन के कई शो के होस्ट रहे अभिनेत्री रितु भी उपस्थित रहे जो अशपलित्सविल्ला टेन की फ़ेम भी हैं, हाल ही में उन्होंने बिपर्राक के साथ भी गाना गाया हैं.  इसके बाद इस समारोह में उद्यमी मयंक ठाकुर, कैप्टन आर्यन सिन्हा ने भी अपनी गरिमामयी उपस्थिति दिए. उद्घाटन समाहरोह में अविनाश रंजन, शुभम सानंद एवं स्टोर के मीडिया मैनेजर सुगंध भी उपस्थित रहें.



इस डिज़ाइनर स्टोर की ख़ासियत के बारे में प्रतिस्ठान के ओनर  सौरभ कुमार ने बताया कि यहाँ खादी, लिनेन, सिल्क, सिल्क सारी , कुर्ता , ब्लेज़र, वेस्ट कोट,  इत्यादि काफ़ी वाजिब दामों में मिलते है. साथ ही पटना में खादी ओर सिल्क का एक मात्र डिज़ाइनर स्टोर खुला है सरवन सिल्क स्टोर जहाँ ग्राहक को फैशनेबल परिधान का शॉपिंग करने में काफी किफायती महसूस होगा.

राज कृष्णन, प्लस न्यूज़, पटना 

No comments:

Post a Comment