पटनासिटी मे घाट किनारे से मिला युवक का शव, समस्तीपुर मे बच्ची से रेप - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Friday, October 15, 2021

पटनासिटी मे घाट किनारे से मिला युवक का शव, समस्तीपुर मे बच्ची से रेप

इस वक्त की बड़ी खबर समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र से आ रही है जहां आठ साल की बच्ची की गला रेत कर अपराधियों ने हत्या कर दी  हैं ।वही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की कर रही है तफ्तीश..जहां एक तरफ शारदीय नवरात्र में नवमी पूजा के दिन लोग कुमारी कन्याओं का पूजन कर अपना व्रत पूरा करते हैं, तो दूसरी ओर धरती पर मानव रूपी दानव उसी दिन कुमारी कन्याओं का गला रेतकर मौत के घाट उतार देते हैं ।मामला  ताजपुर थाना क्षेत्र के वसही भिंडी गांव की हैं जहाँ  शिव चंद्र सहनी की पुत्री 8 वर्षीय संगम कुमारी की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी है।बच्ची का शव विद्यालय के शौचालय के निकट मिली है।  बच्ची  बहुत देर तक घर नहीं पहुंचने पर घरवालों के द्वारा खोज  शुरू की गई। खोजबीन के बाद विद्यालय के शौचालय के निकट बच्ची की शव मिली । 


बालिका का शव मिलने से चारों ओर सनसनी फैल गई है। वहीं घटना का उद्भेदन करने के लिए पुलिस हर हथकंडा अपनाते नजर आए उन्होंने डॉग एस्कॉर्ट के माध्यम से घटना का उद्भेदन करने की कोशिश की है वही सदर एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस मामले को हर एंगल से तफ्तीश कर रही है बहुत जल्द अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे ।इधर मृतक बच्चे का परिवार वालों की रोने की चीत्कार से पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है। एक तरफ शारदीय नवरात्र के नवमी कन्या पूजन के रोज लोग खुशियां मना रहे थे तो दूसरी और कन्या पूजन के दिन ही कुंवारी कन्या की हत्या होने से लोगो मे मातम छा गया हैं । देखने वाली बात ये होगी कि 8 साल की बच्ची का हत्यारा के पास पुलिस कब तक पहुंच पाती  है।


 


2....पटनासिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के दुल्ली घाट गंगा किनारे से शुक्रवार को एक युवक का शव मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। वही पुलिस ने मृतक युवक की पहचान छोटी पहाड़ी निवासी अभिषेक कुमार के रूप में की है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है कि युवक की हत्या की गई है या फिर गंगा नदी में डूबने से उसकी मौत हुई है।


वही पीड़ित परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग की है। जहां मृतक युवक के पीड़ित पिता बिरजू कुमार ने बताया कि कोई लड़का फ़ोन कर के अभिषेक को बुलाया था उसके बाद उसका शव मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की इसकी मौत कैसे हुई है।


No comments:

Post a Comment