औरंगाबाद से बड़ी खबर देखें - AskBihar24X7 - Bihar & Jharkhand News

Breaking

Post Top Ad

Sunday, November 21, 2021

औरंगाबाद से बड़ी खबर देखें


औरंगाबाद :- रविवार की शाम सड़क पार करने के क्रम में एक युवक को छोटी कार ने टक्कर मार दी । स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक 10 / 12 फिट हवा में उछल गया जिससे उसकी मौत मौके पर ही ही गयी । घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओरा गांव के समीप राष्ट्रीय मार्ग दो पर की है । मृतक की पहचान ओरा गांव निवासी स्व सूर्यदेव यादव के पुत्र 33 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार के रूप में की गई है वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया वह है । घटना की सूचना पाकर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करने में जुटी है । इधर घटना की सूचना पाकर ओरा गांव निवासी व जिला पार्षद अनिल कुमार यादव सदर अस्पताल पहुंच मृतक कर परिजनों को सांत्वना देते हुए जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों के लिए उचित मुवावजा की मांग किया है । उन्होंने ने बताया कि गांव के बगल से गुजरी यह सड़क हमेशा किसी न किसी के जान जोखिम में डाल कर जान ले लेती है । यह गांव के अधिकतर लोगों की जाने सड़क दुर्घटना के कारण हो गयी है । हालाकिं इस जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट करते हुए कई बार अंडर पासिंग व ओभरब्रिज बनाने की मांग की गई परन्तु आज तक इसपर कोई अमल नही किया गया । पता नही की और कितने लोगों की जाने जाएंगी ।



  

 औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड के एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के सलैया रेलवे क्रॉसिंग के समीप रेलवे ट्रैक पर दो युगल जोड़ी का शव एनटीपीसी खैरा थाना पुलिस ने बरामद किया है। मृतक की पहचान बड़ेम ओपी थाना क्षेत्र के उरदाना गांव निवासी सुरेश यादव का 18 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार उर्फ़ राजू कुमार एवं लक्ष्मण राम के 19 वर्षीय पुत्री रीमा देवी के रूप मे हुई है। मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का बताया जा रहा है तो वही कुछ लोगो के द्वारा हत्या का भी आशंका जताया जा रहा है। लेकिन दोनों के परिजनों से पूछने के बाद कोई जानकारी न होने क़ी बात बताई जा रही है।घटना की सुचना पर मौके पर पहुँचे एनटीपीसी खैरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने शव क़ो अपने कब्जे मे लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है। घर वाले को सुबह में घटना की सूचना मिली।

वही ग्रामीणों ने दोनों की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने की बात कह रहे हैं। घटना को लेकर लोग कई तरह के कयास लगा रहे है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या या हादसे से पर्दा उठेगा। घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो रहा है, पर जिस तरह से रेलवे ट्रैक के बीचों-बीच विवेक का शव पड़ा था, वह रेल हादसा जैसा प्रतीत नहीं हो रहा है। ट्रेन की चपेट में आता तो कई जगहों पर जख्म के निशान दिखते। सिर्फ सिर के दायें हिस्से के ऊपर चोट के निशान हैं, जबकि ट्रेन की चपेट में आने के बाद कई और अंग क्षतिग्रस्त या चुटिहल होते। वही महिला का शव भी ऐसा ही प्रतीत हुआ। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। अब घटना का पर्दाफाश पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टीका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सीन से पर्दा उठेगा। मामले में एनटीपीसी खैरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।


No comments:

Post a Comment