Live News

Thursday, February 17, 2022

श्री साईं बाबा का 12वां स्थापना दिवस धूम धाम से मनाया गया

 पटना के मुसल्लहपुर हाट श्री साईं बाबा का 12वा स्थापना दिवस धूम धाम से मनाया गया गरीबों और जरुरतमंदो की अरदास सुनने वाले "साईं बाबा " के भक्त महाराष्ट्र के नासिक शहर के अलावा  पुरे देश के छोटे -बड़े शहरो में फैले हैं! ऐसा ही  "साईं " भक्त एक परिवार पटना  मुसल्लहपुर हाट के निवासी व JDU नेता विकी मेहता जी का हैं!


दिलीप मेहता और नीलम देवी ने 17 फ़रवरी 2010को मुसल्लहपुर हाट पर  साईं मंदिर की नींव रखी! बाद में उनकी आस्था का  मान रखते हुए कुशवाहा समाज के महावीर जी मेहता ने मंदिर की देख -रेख की जिम्मेदारी अपनी आस्था और समाज सेवा से जुड़े रहने कि वजह से अपने कंधो पर लें ली!कुछ दिन पहले ही श्री साईं बाबा की मुकुट चोरी हो गई थी जिसके बाद आज फिर से मुकुट पहनाया गया, मुकुट पहनाने के पहले पूरे मोहल्ला मे मुकुट को घुमाया गया..


" साईं बाबा "की  पूजा  में गरीबों और लाचारों की मदद के साथ -साथ  भंडारे के आयोजन से का  भी विधान है! इस मौके पर दिलीप मेहता, पिंकू यादव, प्रदीप मेहता, विक्की मेहता, कृष्ण मेहता, चन्दन कुमार, परशुराम मेहता, सत्यनारायण मेहता बिरजू मेहता, चंद्रकांत मेहता सहित बड़ी संख्या मे साईं बाबा के भक्त मौजद रहे..

No comments:

Post a Comment

Back To Top