Live News

Thursday, March 03, 2022

मुज़फ़्फ़रपुर और गोपालगंज मे बड़ी घटना घटी

 Video of brawl amongst relatives goes viral in Gopalganj; video reported from Bhagwat Parsa village under Phulwariya police station of the district 

Lalan Prasad and Basant Kumar, both incidentally neighbours too, were seen fighting with sharp weapons; women too indulged from both the sides. 




बिहार के मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष समेत दो की हत्या,मछली पकड़ने के विवाद में चली अंधाधुंध गोलियां, एक आरोपी हिरासत में

मुजफ्फरपुर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना साहेबगंज थाना के बेरिया गांव की है। दोपहर में मछली मारने  के विवाद में जमकर गोलबारी हुई। इसमें पैक्स अध्यक्ष और उनके छोटे भाई की मौत हो गई। जबकि, 2 लोग घायल भी हुए हैं। जिन्हें साहेबगंज PHC में भर्ती कराया गया। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल हो गया। घटना को लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई।लोगों ने गोलीबारी की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत कराने में जुटी है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतकों में गौड़ा गांव के पैक्स अध्यक्ष राजेश सहनी उर्फ भोला साहनी ‌तथा उनके छोटे भाई मुकेश सहनी की जान गई है। घटना के बाद पुलिस ने एक मनीष नामक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है। उसे पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतक के भतीजा ने बताया, उनके चाचा और गांव के ही आरोपी मनीष सिंह से तालाब को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद था कि तालाब मनीष सिंह का था। जबकि उसमें मछली पालन मृतकों ने करवाया था। बताया कि आज दोपहर जब युवक अपने चाचा के साथ तालाब के साथ मछली पकड़ रहे थे। तभी आरोपी पक्ष 10 से 12 की संख्या में हथियार लेकर पहुंचे और गोलीबारी शुरू कर दी। इसमें दोनों भाई की मौत हो गई।





No comments:

Post a Comment

Back To Top