Live News

Monday, April 04, 2022

क्राइम फ्री हो पटना सिटी, अपराधियों को मिले स्पीडी ट्रायल से सजा : राजू दानवीर


 पटना सिटी में लगातार हुई 5 हत्याओं के बाद आज स्थानीय व्यवसायियों ने एक दिवसीय बंद का आयोजन किया, जिसे जन अधिकार पार्टी ने पप्पू यादव के नेतृत्व पूर्ण समर्थन दिया। इस मौके पर जाप के युवा अध्यक्ष राजू दानवीर ने साफ तौर पर कहा कि जन अधिकार पार्टी सिटी में लोगों की सुरक्षा के लिए तत्पर है। सिटी के रेवेन्यू से राज्य चलता है, लेकिन आज यहां का हर व्यवसायी और नागरिक खौफ में जीने को मजबूर  है। दानवीर ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश को शराबमुक्त बनाने के बदल अपराधयुक्त बनाने का काम किया। 


दानवीर ने कहा कि 5 दिन में 5 हत्या बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। पुलिस प्रशासन का हाथ खाली है। आखिर अपराधी गया कहाँ। हमने बीते दिनोंसिटी चौक पर धरना दिया था और उस दिन भी कहा था कि अपराधी अगर नहीं पकड़ा गया तो आंदोलन उग्र होगा। आज पुलिस ने पीठ थपथपाने के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया, लेकिन यह सत्यापित नहीं कर पाए कि वही हत्यारा है। हम हत्या करने वाले अपराधियों को स्पीडी ट्रायल के जरिये सजा की मांग करते हैं। अपराधियों को फांसी की सजा हो और व्यवसायियों की सुरक्षा के लिए कानून बने। 

दानवीर ने आगे कहा कि बिहार सरकार शराब की बात करती है अपराध की बात क्यों नहीं करती है। यहां एक छोटी छोटी चीजों के लिए हत्या हो रही है। यहां पुलिस के भरोसे लोगों की जिंदगी नासूर हो गयी है। इसलिए हमारे नेता पप्पू यादव जी ने पटना सिटी को अपराध और भय मुक्त करने का संकल्प लिया है। यही वजह है कि आज उनके आह्वान पर हमारे पार्टी के हजारों साथी ने सिटी को बंद कराने का काम किया।


No comments:

Post a Comment

Back To Top