Live News

Tuesday, July 19, 2022

जहरीली शराब से पटना मे 3 की मौत, बिस्कोमान कॉलोनी की घटना

 पटना सिटी के आलमगंज थानाक्षेत्र के बिस्कोमान कॉलोनी में जहरीली शराब पीने से दो युवकों की मौत हो गई, वहीं एक युवक जीवन और मौत से जूझ रहा है, युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जाती है। मृतक के परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक की पहचान आलमगंज थानाक्षेत्र के बिस्कोमान कॉलोनी निवासी श्याम कुमार के 28 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार के रूप में की गई है। वहीं दूसरे मृतक की पहचान इसी मोहल्ले के रहने वाले 26 वर्षीय विवेक कुमार के रूप में की गई है।


अस्पताल में भर्ती तीसरे युवक की पहचान बिस्कोमान कॉलोनी निवासी अभिषेक कुमार उर्फ भोलू के रूप में की गई है। बताया जाता है कि तीनों दोस्तों ने अगम कुआं के कुम्हरार निवासी किसी विशाल कुमार और शशि भूषण यादव नामक शख्स से शराब खरीदकर उसे पिया था।

शराब पीने के बाद तीनों दोस्तों की तबीयत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान अखिलेश की मौत हो गई, वही विवेक कुमार की मौत उसके घर में ही हो गई। अभिषेक कुमार का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जाती है। घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक अखिलेश कुमार के पिता श्याम कुमार और भाई चंदन कुमार ने मौत का कारण अवैध शराब बताया है।

वही मृतक विवेक कुमार के चचेरे भाई नितेश शर्मा का भी कहना था कि विवेक को शराब पीने की लत थी, और वह शराब पीकर घर लौटा था। उन्होंने बताया कि अचानक से तबीयत बिगड़ने पर उसकी घर में ही मौत हो गई। अस्पताल में भर्ती अभिषेक उर्फ भोलू की पत्नी प्रीति वर्मा ने भी अपने पति के शराब पीकर घर आने की बात दोहराई है। वही पूरे मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद आलमगंज थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने दो मौत की पुष्टि करते हुए मृतक के परिजनों द्वारा मृतकों के शराब पीने की भी बात  स्वीकार की है। हालांकि थानाध्यक्ष ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की बात दोहराते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। थानाध्यक्ष का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।।         

                                            

No comments:

Post a Comment

Back To Top