Live News

Sunday, July 31, 2022

भ्रष्ट कंप्यूटर ऑपरेटर और माफियाओं की सक्रियता तथा प्रशासन की निष्क्रियता से सरकार को करोड़ों का चुना--फैज़ सिद्दीकी

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष सह झारखंड प्रभारी फैज़ सिद्दीकी ने एक बयान ज़ारी कर कहा की डोभी चेकपोस्ट पर कार्यरत कर्मचारियों और माफियाओं का आतंक इस कदर हावी है मानो डोभी चेकपोस्ट नहीं कोई सब्जी मंडी हो । सभी मिलकर अपनी जेबें भरने में लगे हुए है और सरकार को करोड़ों का नुकसान  करवा रहे हैं । सिद्दीकी ने कहा की जिस प्रकार से राजस्व को इन कर्मचारिओं द्वारा चुना लगाया जा रहा है  मेरा मानना है सरकार यदि इन कर्मचारिओं की जांच आर्थिक अपराध इकाई द्वारा कराए तो कई ऑपरेटर और माफिआओं की अकूत सम्पति का पता चल जाएगा  ।

बिहार को राजस्व के नुकसान से बचाने के लिए प्रशासन को अपनी सक्रियता दिखानी चाहिए और माफियाओं सहित अन्य कर्मचारिओं पर अपनी नकेल कसनी चाहिए । 


सिद्दीकी के कहा की मैं इस मामले को जिला प्रशासन सहित मुख्यालय के भी सभी वरीय अधिकारिओं के संज्ञान में लाऊंगा ताकि डोभी चेक पोस्ट पर बेहतर प्रशासनिक व्यवस्था हो और कराचारिओं की अवैध वसूली पर रोक लगे ।   ज्ञात हो की अवैध पैसे के दम पर  कंप्यूटर चालक का रसूख इतना है की स्थानांतरण के बाद भी कई कंप्यूटर ऑपरेटर जिला में कार्यरत है और माफिआओं के साथ मिलकर सरकार को चुना लगा रहे हैं . पूर्व में भी एक दैनिक अखबार ने एक कंप्यूटर ऑपरेटर के आतंक और औरंगाबाद जिला में स्थानांतरण आदेश के बाद भी चेक पोस्ट पर पदस्थापित रहने की खबर को प्रमुखता से छापा था परन्तु सुर्खियों में आते ही उसने अपनी प्रतिनियुक्ति गया परिवहन कार्यालय करा लिया । ये प्रतिनियुक्ति मुख्यालय से हुई है या किसी वरीय अधिकारी की कृपा से ये जांच का विषय है..


No comments:

Post a Comment

Back To Top