Live News

रविवार, अगस्त 07, 2022

पटनासिटी मे ब्लूमेडिक्स के 70वां फार्मेसी स्टोर का हुआ शुभारंभ.

 

पटना : 60+ स्टोर्स और 15 लाख ग्राहक़ के साथ बिहार के सबसे बड़े दवा रिटेल चेन ब्लू मेडिक्स के 70 वें फार्मेसी स्टोर का पटना सिटी के चौक में शुभारंभ हुआ । पटना सिटी के नए स्टोर के शुभारंभ पर मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमती सीता साहू ( मेयर, पटना),  अफजल इमाम, बीजेपी नेता नितिन रिंकू ने फीता काटकर स्टोर का शुभारम्भ किए 

उद्धघाटन के दौरान प्रेस वार्ता में CMO ने  मीडिया बंधुओं से बात करते हुए, कहा कि पटना सिटी में ऐसे दवा स्टोर की आवश्यकता थी।  कई बार लोगों को महत्वपूर्ण दवाइयों के लिए दूर जाना पड़ता था। अब उनकी परेशानियां दूर होंगी और यहां दवाएं किफ़ायती दर पर भी मिलेगा।


इस मौके पर फ्रेंचाइजी श्री धीरज, मोहित, प्रणव, रमेश एवं मोहम्मद महताब भी उपस्थित रहे   इस स्टोर में ग्राहकों को उत्कृष्ट दवा के साथ 20% कि डिस्काउंट एवम फ्री होम डिलिवरी भी मिलेगी।

नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर ब्लू मेडिक्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर  गौरव प्रकाश ने कहा कि, ब्लू मेडिक्स के हर स्टोर पर मिलनी वाली सारी दवाएं ब्रांडेड और अच्छी क्वालिटी की होती हैं।  सभी दवाएं ब्लू मेडिक्स के सेन्ट्रल वेयरहाउस से सप्लाई की जाती हैं।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Back To Top