Live News

रविवार, अगस्त 28, 2022

मोदी सरकर द्वारा विपक्ष पर ED और CBI की एकतरफा कार्रवाई दुर्भावनापूर्ण : राजू दानवीर


बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए मोदी सरकार संवैधानिक संस्थाओं का कर रही दुरुपयोग : दानवीर 

हिलसा/ कराय परशुराय / नालन्दा : जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पर ED और  CBI का दुरूपयोग करने का आरोप लगाते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर चोट जरुरी है, लेकिन यह एकतरफा नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा इन दिनों देश में ED और  CBI का इस्तेमाल सिर्फ विपक्ष को खत्म करने के लिए कर रही है, जबकि उनके अपने कई मंत्री और नेताओं ने भी भ्रष्टचार से सम्पत्ति बनायी है, उस पर वह कुछ नहीं कर रही है. 


उन्होंने उक्त बातें हिलसा बाजार में मां काली पूजा अर्चनाऔर कराय परशूराय के डियांवा गांव में मजार पर चादरपोशी के बाद कही. उन्होंने कहा कि आज देश के युवाओं के सामने बेरोजगारी और महंगाई बड़ी समस्या है. बढ़ती महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ रखी है, लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. यही वजह है कि केंद्र की सरकार हर वो काम करती है, जिससे मुख्य मुद्दे विलुप्त हो रहे हैं. और जनता के बीच त्राहिमामा की स्थिती है.



दानवीर ने कहा कि मोदी सरकार, जब सबका साथ सबका विकास की बात करती है, तो ED और  CBI से जाँच भी निष्पक्षता से सबों का होना चाहिए. लेकिन उनकी मंशा न सिर्फ विपक्ष को ख़त्म करने की है, बल्कि महंगाई, बेरोजगारी, सुरक्षा जैसे मुद्दों से सबका ध्यान भटकाने की भी है. दानवीर ने कहा कि हमारे नेता आदरणीय श्री पप्पू यादव जी ने बार बार कहा है कि देश के सभी नेताओं और अधिकारीयों की सम्पत्ति की जाँच निष्पक्षता से हो, ताकि दूध का दूध पानी का पानी हो जाए. वरना विपक्ष को निशाने पर लेकर दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई से गलत परम्परा की शुरुआत होगी. यह हमारे लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं होगा. इस मौके पर पार्टी के सकड़ों नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Back To Top