Live News

शनिवार, अक्तूबर 22, 2022

सड़क से जलनिकासी का तरीका देख भौचक्के रह गये लोग, पानी टारते दिखा जेसीबी


रिपोर्ट :-सुरेश कुमार राय 

 समस्तीपुर ताजपुर के अजब नगर प्रशासन के गजब करतूत देखकर भौचक्के रह गये. जेसीबी को मिट्टी खोदते, नाला खोदते, समान ढ़ोते तो सबों ने देखा. ताजपुर में जेसीबी का ईस्तेमाल सड़क पर जमा पानी हटाने में किये जाते देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गया.

ताजपुर नगर परिषद के थाना मोड़, थाना रोड, कर्बला पोखर, फलमंडी, आलूमंडी, वार्ड-11 आदि मुहल्लों एवं सड़कों पर विगत 4-5 महीने से जल जमाव है. जलनिकासी के लिए भाकपा माले, इनौस, ऐपवा द्वारा लगातार आंदोलन चलाया गया. शुक्रवार को माले द्वारा जिलाधिकारी को स्मार- पत्र सौंपने के बाद सांकेतिक चक्काजाम आंदोलन चलाया गया था. जिलाधिकारी के निर्देश के बाद नगर प्रशासन द्वारा थाना मोड़ पर पम्पसेट लगाकर जलनिकासी किया जा रहा है.


   शनिवार को नगर प्रशासन की मौजूदगी में अस्पताल रोड में अमित ऐजेंसी के पास जेसीबी  द्वारा बकेट से पानी हटाने की कोशिश करते देख लोगों की भीड़ जूट गई. लोग इस अनखा कार्य को देख मजे ले रहे थे.  जेसीबी चालक द्वारा पानी को टारकर एक ओर से दूसरी ओर ले जाने की कोशिश बार- बार किया गया लेकिन पानी नहीं हटा. अंत में उपस्थित अधिकारी एवं कर्मियों को जेसीबी लेकर बैरंग लौटना पड़ा. क्षेत्र में नगर प्रशासन की इस अनौखी पहल की चहुंओर चर्चा है


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Back To Top